गेम खेलकर पैसे कैसे कमाए | GetMega Rummy – Rs. 40 बोनस तुरंत प्राप्त करें

आज के इस आर्हटिकल में हम जानेंगे ऑनलाइन गेम खेलकर पैसे कैसे कमाते है? GetMega Rummy पर हम गेम खेलकर पैसे कमा सकते है, और वो भी Real Cash कमाया जा सकता है। इस आर्टिकल में हम एक एक स्टेप आपको बता रहे है। इस आर्टिकल को पूरा पढने के बाद, आप भी इस एप्प में गेम खेलकर आसानी से पैसे कमा सकते है।
online game khel kar paise kaise kamaye

GetMega ऐप के बारे में

पिछले कुछ सालो में, बहुत सी ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म विकसित किए गए हैं जो अपने गेम विकल्पों से लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। और आज हमारे पास ऐसा ही एक बेहतरीन गेमिंग प्लेटफॉर्म GetMega है। रम्मी और पोकर ऐसे दो गेम हैं जो आप इस ऐप पर खेल सकते है और अच्छे खासे पैसे कमा सकते है।
खिलाड़ियों के लिए इसे और दिलचस्प बनाने के लिए, गेटमेगा रम्मी 40 रुपए का बोनस भी प्रदान करता है, जब आप प्लेटफॉर्म पर रजिस्ट्रेशन कर रहे होते हैं। यह बोनस लोगों को उन खेलों को खेलने में मदद करता है जिन्हें शुरुआत में छोटे टोकन मनी की आवश्यकता होती है। तो, 40 रुपए का रम्मी साइन अप बोनस पाने के लिए, GetMega ऐप को अभी डाउनलोड करें। अगर आप नहीं जानते कि यह कैसे करना है, तो निचे बताये गए स्टेप्स को फॉलो करें।

गेटमेगा ऐप कैसे डाउनलोड करें?

गेटमेगा एक बेहतरीन गेमिंग प्लेटफॉर्म है जो चलते-फिरते कई तरह की रम्मी गेम प्रदान करता है। यह ऐप खिलाड़ियों को उनके पहले लॉगिन या साइन अप पर 40 रुपये का बोनस भी प्रदान करता है। इस पैसे से, वे अलग-अलग और छोटे छोटे शुल्क लगा कर रम्मी मैचों में प्रवेश कर सकते हैं और भारी मात्रा में नकद पुरस्कार जीत सकते हैं।
लेकिन इसके लिए उन्हें सबसे पहले ऐप डाउनलोड करने का तरीका पता होना चाहिए। इस समय, GetMega के पास मोबाइल डिवाइस के लिए डाउनलोड विकल्प हैं। कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करके, आप इस सुविधापूर्ण ऐप को अपने मोबाइल पर प्राप्त कर सकते हैं।
  • सबसे पहले, (GetMega.com) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, आप इस लिन्क पर क्लिक करके सीधे एप्प डाउनलोड कर सकते है।
  • और अगर इनकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाते है, तो दिए गए डायलॉग बॉक्स में अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें।
  • आपको अपने नंबर पर एस.एम.एस के जरिए डाउनलोड लिंक मिलेगा।
  • मेसेज को ओपन करें, फिर लिंक पर क्लिक करें और “अभी डाउनलोड करें” पर क्लिक करें।
  • आपकी स्क्रीन पर एक इंस्टॉलेशन रिक्वेस्ट आएगी। जिसे आपको हाँ वाले बटन पर दबाएं।
  • इसके बाद ऐप इंस्टॉल हो जाएगा।

GetMega ऐप पर 40 रुपये का बोनस कैसे प्राप्त करें?

गेटमेगा एक पुरस्कृत गेमिंग एप्लिकेशन है जो लोगों को गेम जीतने से पहले ही बोनस और पुरस्कार देता है। इस आप पर 40 रुपए का बोनस प्राप्त करने के लिए, सबसे पहले आपको GetMega ऐप डाउनलोड करना होगा।
online game khel kar paise kaise kamaye
उसके बाद, आपको इसके पोर्टल पर Sign Up करना होगा। Sign Up प्रोसेस बहुत ही ज्यादा आसान है। साइन अप पूरा करने के लिए आपको बस कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करना होगा जिसके बाद आप आसानी से 40 रुपये का रमी बोनस मुफ्त में प्राप्त कर पाएंगे।
  • साइन अप प्रोसेस स्टार्ट करने के लिए, आपको अपने दिए गए मोबाइल नंबर पर एक वेरिफिकेशन कोड प्राप्त होगा।
  • एक बार वेरिफिकेशन कम्पलीट हो जाने के बाद, आपको दो साइन अप आप्शन स्क्रीन पर दिखाई देंगे: फेसबुक के साथ साइन इन करें या गूगल के साथ साइन इन करें।
  • आप कोई भी विकल्प चुन सकते है।
  • कुछ सेकंड के बाद, आपको स्क्रीन पर दो गेम दिखाई देने लगेंगे: रम्मी और पोकर।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी रजिस्ट्रेशन प्रोसेस सफल है या नहीं, आप “Wallet” विकल्प पर जा सकते हैं।
  • यदि आप अपने वॉलेट में कुछ नकदी देखते हैं, तो आपकी साइनअप प्रक्रिया सफल हो जाती है।

GetMega ऐप में पैसे जमा (Deposit) कैसे करें?

GetMega लोगों को 40 रुपए बोनस के साथ कुछ त्वरित नकदी अर्जित करने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। आसान शब्दों में कहें तो, जब आप ऐप के पोर्टल पर रजिस्टर करते हैं तो यह आपको वेलकम गिफ्ट के रूप में 40 रुपये देता है जिसे आप अपनी पसंद के कुछ महत्वपूर्ण गेम खेलने के लिए रिडीम कर सकते हैं।
यह 40 रुपए का बोनस और इसके अलावा गेम के लिए आपकी जीत सीधे आपके अकाउंट में जोड़ दी जाएगी। जमा प्रक्रिया शुरू करने के लिए आपको बस कुछ क्रेडेंशियल देने होंगे।
कठिन लगता है?
अच्छा, लेकिन यह इतना मुश्किल नहीं है। और इसे आपके लिए आसान बनाने के लिए, हमने पूरा प्रक्रिया स्टेप बाय स्टेप समझाया है।
  • गेटमेगा ऐप खोलें।
  • अपने मोबाइल के सबसे ऊपर, बाएँ कोने पर मेनू आप्शन पर क्लिक करें।
  • मेनू से “Wallet” विकल्प पर क्लिक करें।
  • विकल्प चुनने के बाद, “सभी वॉलेट” पर जाएं। यहाँ पर आपको डिपॉजिट फीचर मिलेगा।
  • GetMega ऐप में पैसे जमा (Deposit) करने के लिए, आपको “जोड़ें” आप्शन पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपके फोन के Right Side पर एक Timer दिखाई देगा और जितने रुपए आप जमा करना चाहते है, उतना राशी आपको “राशि दर्ज करें” बॉक्स में दर्ज करनी होगी।
  • इसमें आप न्यूनतम राशि रु.50 अपने वॉलेट में जमा कर सकते हैं।
  • अगर आपके पास 40 रुपए का बोनस कूपन है, तो जमा करने के लिए उसे लागू करें।
  • अब जमा किये गए transaction को पूरा करने के लिए, किसी भी पेमेंट प्लेटफार्म (Paytm, UPI, डेबिट कार्ड, इन्टरनेट बंजिंग आदि) चुन सकते है।

GetMega ऐप से कैश कैसे निकालें (Withdrawal)?

अब कई गेमिंग प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं जो लोगों के लिए डिपॉजिट सुविधा प्रदान करते हैं। गेटमेगा की जमा सुविधा सीधे आपकी जीत या आपके नकद पुरस्कार और 40 रुपए की बोनस भेज सकती है। और आप जब चाहें इसे चेक कर सकते हैं।
डायरेक्ट डिपॉजिट आम तौर पर सभी के लिए एक सुरक्षित गेमिंग स्पेस सुनिश्चित करता है और GetMega इसे करने के लिए प्रतिबद्ध है। लेकिन ऐसे बहुत से गेमिंग ऐप या वेबसाइट हैं जो निकासी प्रणाली प्रदान नहीं करते हैं। पर गेटमेगा आपको निकासी कि सुविधा प्रदान करती है।
सौभाग्य से GetMega पर, आप ऐप द्वारा निर्धारित सीमा के भीतर आसानी से नकद निकाल सकते हैं। और यह कैसे करना है, नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें:
  • गेटमेगा ऐप ओपन करें और अपने मोबाइल के सबसे ऊपर, बाएँ तरफ मेनू आइकन पर क्लिक करें।
  • उसके बाद, “वॉलेट” आप्शन को चुनें।
  • गेटमेगा वॉलेट में आने के बाद, “केवाईसी प्रारंभ करें” वाले विकल्प पर क्लिक करें।
  • फिर निकासी जारी रखने के लिए, आपको पैन कार्ड, आधार कार्ड और बैंक खाता वेरिफिकेशन की आवश्यकता होगी।
  • जिसके लिए आपको in सभी डॉक्यूमेंट को स्कैन करके अपलोड करना होगा।
  • केवाईसी प्रोसेस कम्पलीट हो जाने के बाद, वह राशि दर्ज करें जिसे आप गेटमेगा से निकालना चाहते हैं।

GetMega का ग्राहक सहायता विवरण

GetMega एक ऐसा गेमिंग ऐप है जिसमें आपको 40 रुपये का बोनस मुफ़्त प्राप्त होता है। इससे यह स्पष्ट होता है कि ऐप पूरी तरह से रम्मी गेम का समर्थन करता है। इसके अलावा, रम्मी का लीडरबोर्ड दैनिक रम्मी मैच और टूर्नामेंट रखता है जो आपको बड़े पैमाने में रियल कैश जीतने में मदद कर सकता है।
लेकिन कुछ मैच न्यूनतम जमा राशि के साथ खेले जाने चाहिए। इस उद्देश्य के लिए लोग GetMega के रमी 40 रुपए बोनस का उपयोग करते हैं। इस बोनस को प्राप्त करने के लिए लोगों को सबसे पहले साइन अप करना होगा और उससे भी पहले उन्हें ऐप डाउनलोड करना होगा।
दोनों प्रक्रियाएँ बहुत ही आसान हैं, अगर आपको किसी भी चीज़ के बारे में कोई संदेह या डाउट है (फिर चाहे वह डाउनलोड प्रक्रिया हो या जमा या निकासी), तो आप GetMega के आधिकारिक वेबसाइट के ग्राहक सहायता पेज पर अपनी क्वेरी का अनुरोध कर सकते हैं।
इसके अलावा, आप सवाल उठाने या पूछने के लिए उनके टोल-फ्री नंबर पर भी कॉल कर सकते हैं।

पूछे जाने वाले प्रश्न (QnA)

Q – क्या GetMega के साथ KYC अनिवार्य है? 
Ans – GetMega भारत में अग्रणी गेमिंग प्लेटफार्मों में से एक है जो खिलाड़ियों को किसी भी गेम को जीतने पर बड़ी मात्रा में रियल कैश प्रदान करता है।
इसके अलावा, ऐप लोगों को बहुत सारे बोनस और पुरस्कार देता है जो सीधे उनके बैंक खातों में जाते हैं। इस प्रकार, सुरक्षित गेमिंग और लेनदेन के माहौल को बनाए रखने के लिए GetMega पर KYC प्रक्रिया अनिवार्य है।
Q – GetMega ऐप को अपने मोबाइल में कैसे डाउनलोड करें? 
Ans – अगर आप अपने मोबाइल पर GetMega ऐप डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले GetMega की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। फिर आपको दिए गए बॉक्स में अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा और एपीके डाउनलोड के लिए एक एसएमएस लिंक भेजा जाएगा।
इसके बाद आपको अपने मोबाइल पर आए उस एसएमएस को ओपन करना होगा और लिंक पर क्लिक करना होगा। एक बार जब आप लिंक खोल लेते हैं तो आपको डाउनलोड विकल्प पर क्लिक करना होगा और ऐप सेकंडों में डाउनलोड हो जाएगा।
Q – क्या GetMega रम्मी के अलावा अन्य खेलों की मेजबानी करता है? 
Ans – GetMega एक मल्टी-गेमिंग प्लेटफॉर्म है जो विभिन्न प्रकार के गेम्स से लोगों का मनोरंजन करता है। यह मूल रूप से खेलों की तीन श्रेणियों पर प्रकाश डालता है: कार्ड, सामान्य ज्ञान और आकस्मिक। GetMega पर, रम्मी सबसे लोकप्रिय है।
हालाँकि, ऐप में पोकर, पूल, वॉरशिप और कैरम भी हैं। इनमें से प्रत्येक गेम जीतने पर, आप INR 100.000 के वास्तविक नकद पुरस्कार जीत सकते हैं।
Q – GetMega ऐप का ग्राहक समर्थन कैसा है?
Ans – GetMega ऐप 24/7 ग्राहक सहायता प्रदान करता है। लोग दिन के किसी भी समय, ऐप और इसके गेम से संबंधित किसी भी चीज़ के बारे में अपने प्रश्न पूछ सकते हैं।
आप या तो आधिकारिक वेबसाइट खोल सकते हैं और अपनी क्वेरी रखने के लिए हेल्पलाइन पोर्टल पर जा सकते हैं या आप उनके टोल-फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं और समस्या या क्वेरी के बारे में सीधे किसी प्रतिनिधि से बात कर सकते हैं।
Q – कौन सा गेमिंग ऐप निकासी प्रणाली प्रदान करता है?
Ans – कई गेमिंग ऐप हैं जो डिपॉजिट सिस्टम के साथ आते हैं। हालाँकि, यह GetMega है जो एक उचित निकासी विकल्प प्रदान करता है। आपको केवल निकासी विकल्प के वांछित कॉलम पर क्रेडेंशियल्स डालने और नकदी निकालने की आवश्यकता है।

निष्कर्ष

अंतिम शब्दों में, गेटमेगा ऐप एक पुरस्कृत रम्मी 40 बोनस ऐप है। रम्मी के अलावा इस ऐप पर खिलाड़ी पोकर गेम भी खेल सकते हैं। दोनों कार्ड गेम आपको पैसे कमाने का मौका देंगे। GetMega के पास 24/7 लीडरबोर्ड है जो लोगों को बड़े मैचों और टूर्नामेंटों के बारे में सूचित करता है।
इसके अलावा, विभिन्न स्तरों के अनुभव वाले दोनों खिलाड़ी GetMega प्लेटफॉर्म पर भाग ले सकते हैं क्योंकि यह कई खेलों के लिए अभ्यास सत्र प्रदान करता है। लीडरबोर्ड पर शीर्ष 10 में जगह बनाने वाले खिलाड़ियों को 1 लाख रुपये तक के आकर्षक वास्तविक नकद उपहार मिलेंगे। तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? GetMega प्लेटफॉर्म को अभी डाउनलोड करें! और गेम खेलकर पैसे कमाना शुरू करें।
तो दोस्तों, उम्मीद करता हूँ कि आपको हमारी ये आर्टिकल जरूर पसंद आई होगी। और हमारे द्वारा बताई गयी सभी बाते आपको समझ में भी आ गयी होंगी। अगर आपके मन में अभी भी किसी तरह का कोई सवाल है, तो आप हमसे कमेंट करके पूछ सकते है।
कृपया अपना बहुमूल्य सुझाव (Feedback) देकर हमें ये बताने का कष्ट करें कि Tech Hindi Gyan को और भी ज्यादा बेहतर कैसे बनाया जा सकता है। आपका सुझाव इस वेबसाइट को और भी अधिक उद्देश्यपूर्ण और सफल बनाने में सहायक होंगे।
आर्टिकल पसंद आया हो तो कृपया इस आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों के साथ सोशल मीडिया में शेयर करें, और उनकी सहायता करें। इसके अलावा THG को Follow करके सभी नए पोस्ट की जानकारी लगातार प्राप्त कर सकते है।
Thanks / धन्यवाद

सम्बंधित पोस्ट :

Leave a Comment